बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना काल में लोगों की मदद में जुटे हैं पप्पू यादव, कहा केवल मेरी जिम्मेवारी नहीं, बाकि नेता भी बाहर निकले

कोरोना काल में लोगों की मदद में जुटे हैं पप्पू यादव, कहा केवल मेरी जिम्मेवारी नहीं, बाकि नेता भी बाहर निकले

PATNA : कोरोना के इस संकट काल में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव लगातार मरीजों की सेवा में जुटे हैं. मरीजों को भर्ती करने से लेकर ऑक्सीजन, दवाई, भोजन तक का हरसंभव मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं अस्पतालों का भी भ्रमण कर व्यवस्था का हालचाल लेते नजर आ रहे हैं. कहे तो हर रोज गरीबों की सहायता कर रहे हैं. इधर दवाओं और ऑक्सीजन की कालाबाजारी थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

राज्य के मौजूदा हालात को देखते हुए जाप सुप्रीमों ने राज्य सरकार से सिस्टम को सुधारने की बात कही. इसी क्रम में उन्होंने विपक्ष पर भी तीखा बयान देते हुए कहा की उन नेताओं को भी आगे आकर इस आपदा की घड़ी में लोगों की मदद करनी चाहिए. सिर्फ सोशल मीडिया पर राजनीति करने और बयान देने से उन गरीबों को मदद नहीं मिल सकता है. घरों में दुबक कर बैठ जाने से काम नहीं चलने वाला है. 

उन्होंने कहा की अगर सचमुच में जनता की मदद करना चाहते हैं तो घर से बाहर निकल कर देखिये कि किस दौर से गरीबों को गुजरना पड़ रहा हैं. इस आपदा में सिर्फ अकेला पप्पू यादव की ही जिम्मेवारी नहीं है. बाकि नेताओं का भी फर्ज बनता है की लोगों की दुःख को दूर करे. राजद सुप्रीमों लालू यादव के वर्चुअल बैठक को लेकर भी पूर्व सांसद ने कहा कि बिहार की जनता हर रोज पीड़ा से गुजर रही हैं. लेकिन नेता राजनीति से पीछे नहीं हट रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के लेफ्ट हैण्ड शहाबुद्दीन जैसे नेता का मदद नहीं कर सके तो बिहार की जनता क्या उम्मीद करे. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News