बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पानी की शिकायत करने गये लोगों से भिड़ गए वार्ड पार्षद, आक्रोशित लोगों ने किया पुतला दहन

पटना में पानी की शिकायत करने गये लोगों से भिड़ गए वार्ड पार्षद, आक्रोशित लोगों ने किया पुतला दहन

PATNA : गर्मी आते ही पटना में पेयजल की समस्या गहराने लगती है. अक्सर पानी की समस्या से आम लोग दो चार होते नजर आते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना के लोहानीपुर वार्ड संख्या 36 का है. जहां स्थानीय लोगों ने पेयजल की समस्या को लेकर जब स्थानीय पार्षद के घर रविवार को गुहार लगाई तो वार्ड संख्या 36 के पार्षद दीपक कुमार ने स्थानीय लोगों के साथ की मारपीट की और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किया. दरअसल पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके के निशा देवी मंदिर के पास वार्ड संख्या 36 के वार्ड पार्षद दीपक कुमार का घर है. 

पश्चिमी लोहानीपुर पंचकौड़ी साव लेन के लोगों को पीने के पानी कि काफी समस्या आ रही है. इसी मामले को सुलझाने रविवार की दोपहर स्थानीय लोग अपने स्थानीय वार्ड पार्षद दीपक कुमार के आवास पर पहुंचे. मौके पर मौजूद स्थानीय वार्ड पार्षद से गुहार लगाने पहुंचे लोगों का आरोप है कि शराब के नशे में धुत मौके पर मौजूद पार्षद दीपक कुमार ने उनके साथ मारपीट की. इसके साथ ही गुहार लगाने पहुंची महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किया है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने स्थानीय वार्ड पार्षद के आवास के सामने ही उनका पुतला जलाकर जमकर नारेबाजी की. 

इलाके के लोगों ने स्थानीय वार्ड पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके में गर्मी शुरू होते ही पानी की किल्लत शुरू हो गई है. सप्लाई का पानी कभी कभार इलाके में आता भी है तो वह बहुत गंदा रहता है. इसी बात की शिकायत करने सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग आज वार्ड पार्षद के आवास पहुंचे थे. जहां शराब के नशे में धुत स्थानीय वार्ड पार्षद दीपक कुमार ने लोगों के साथ गाली गलौज और मारपीट की है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि नशे में धुत्त वार्ड 36 के वार्ड पार्षद ने लोगों से कहा कि जो लोग उन्हें वोट नहीं देते उनका काम नहीं किया जाएगा. दरसअल एक जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगो के विश्वास का हनन जब प्रतिनिधियों के द्वारा किये जायेंगे तो आम जनता की फरियाद कौन सुनेगा. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News