कभी जिनके नाम से लोग थर थर कांपते थे, आज लोगों से मिन्नतें कर रहा है, पढ़िए पूरी खबर

कभी जिनके नाम से लोग थर थर कांपते थे, आज लोगों से मिन्नतें कर रहा है, पढ़िए पूरी खबर

GAYA : जिले के गुरुआ विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. विनोद मरांडी प्रतिबंधित नक्सली संगठन आरसीसी के सुप्रीमो रह चुके हैं. कभी इस क्षेत्र में आतंक का पर्याय रहे विनोद मरांडी अब लोगों के बीच जनसेवा की भावना से हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं. वोटरों के समक्ष ही अजीब स्थिति है कि कभी जिसके नाम से थर थर कांपते थे. 

आज वह व्यक्ति उनके दरवाजे पर उनका बेटा और भाई बनकर वोट मांगने की बात कह रहा है. विनोद मरांडी लोगों से लगातार जनसंपर्क कर अपनी पार्टी के नेता एवं पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में लोगों को अवगत कराते हुए भारी मतों से विजय बनाने की अपील कर रहे हैं. क्षेत्र भ्रमण के दौरान विनोद मरांडी ने कहा कि अगर जनता उन्हें मौका देती है तो सबसे पहले उनकी प्राथमिकता बेरोजगारों को रोजगार देने की होगी. 


वहीं अन्य समस्याओं को लेकर विधानसभा में अपनी आवाज को बुलंद कर लोगों को न्याय दिलाने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि हम लोगों की किस्मत तो नहीं बदल सकते. लेकिन गुरुआ विधानसभा की तस्वीर जरूरत बदल देंगे. 

विनोद मरांडी ने कहा कि गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के लोग पूरी तरह कृषि पर आधारित है. लेकिन इस क्षेत्र में एक भी नहर या पइन आज तक नहीं बनी. अब तक जो भी जनप्रतिनिधि रहे. सिर्फ लोगों को ठगने का कार्य किया. किसानों की सबसे बड़ी समस्या पटवन की है. उत्तर कोयल नहर के निर्माण के लिए लोग 30 वर्षों से इंतजार कर रहे हैं. अगर मौका मिला तो यह समस्या हम जरूर दूर करेंगे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News