लोजपा सुप्रीमो चिराग ने किया संजय सिंह को जिताने की अपील,कहा यहां सिर्फ एक ही जाती वह है बिहारी...

 लोजपा सुप्रीमो चिराग ने किया संजय सिंह को जिताने की अपील,कहा यहां सिर्फ एक ही जाती वह है बिहारी...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे चरण का प्रचार प्रसार आज खत्म हो गया बिहार के सभी पार्टी के नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार प्रसार करने निकले थे ।इसी कड़ी में आज लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान भी अपने प्रत्याशी संजय कुमार सिंह की चुनावी रैली को संबोधित करने सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए अपने प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के पक्ष में वोटिंग करने का अपील किया है।

बताते चलें कि सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर के हाई स्कूल मैदान में चिराग पासवान लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के समर्थन में पहुंचे जहां सिमरी बख्तियारपुर उच्च विद्यालय प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित किये । चिराग पासवान ने अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से झूठ बोलने की बात कहे।उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोले और सात निश्चय योजना पर सवाल उठाये। इसके साथ ही उन्होंने कहा की बिहार में लोजपा की सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कारनामों की जाँच कराकर उन्हें जेल भेजने का काम करेंगे।इसके अलावे उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से अपने पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से अपील किया।

तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट शराबबंदी को लेकर भी उन्होंने हमला बोला । चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की शराबबंदी अभियान पर हमला बोलते हुए रैली में उपस्थित लोगों से पूछा कि शराब बिहार में बंद हो गया है क्या। शराबबंदी कितना सफल है यह बताने की जरूरत नहीं है रसूखदार लोगों के यहां होम डिलीवरी होती है।

Find Us on Facebook

Trending News