भारतीय लोक चेतना पार्टी बिहार की 41 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, अध्यक्ष ने राष्ट्रीय कमेटी की जारी की सूची

भारतीय लोक चेतना पार्टी बिहार की 41 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, अध्यक्ष ने राष्ट्रीय कमेटी की जारी की सूची

PATNA: भारतीय लोक चेतना पार्टी बिहार विधान सभा चुनाव 2020 में 41 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यानंद प्रसाद दाँगी ने कहा कि ‘‘सम्पूर्ण सामाजिक न्याय के साथ सर्वांगिण विकास’’ के मूल-मंत्र के साथ पार्टी आगे बढ़ने के लिए संकल्पित है। विस चुनाव को लेकर प्रत्याशी के चयन की प्रक्रिया जारी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसके साथ ही राष्ट्रीय कमिटी की सूची जारी की.कमेटी में 2 नेताओं को राष्ट्रीय संरक्षक बनाया गया है कि जबकि 3 लोगों को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय महासचिव 4,3 राष्ट्रीय सचिव सहित कुल 12 राष्ट्रीय पदाधिकारियों के नाम घोषित किये हैं. 

प्रो0 वशिष्ठ नारायण सिंह,प्रदेश अध्यक्ष, बिहार इंटरमीडिएट शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी महासंघ और जे0पी0 वर्मा,राष्ट्रीय अध्यक्ष, अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा को संरक्षक बनाया गया है।राष्ट्रीय उपाध्यक्ष-प्रो0 कौशलेन्द्र कुमार और द्वारिका सिंह दाँगी और प्रमोद कुमार उर्फ गाँधी दाँगी को बनाया गया है।राष्ट्रीय महासचिव अशोक कश्यप,अखिलेश कुमार सिंह,प्रतिमा कुमारी,अधिवक्ता,मदन प्रसाद कुशवाहा को बनाया गया है.राष्ट्रीय सचिव- प्रोo मदन मोहन प्रo सिंह,राजेश कुशवाहा और अनिल कुमार दाँगी को बनाया गया है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यानंद प्रसाद दाँगी ने बताया कि आने वाले कुछ दिनों में प्रदेश कमेटी की भी घोषणा की जाएगी।उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी समान विचारधारा वाले दल के साथ समझौता कर सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News