बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी को लगा बड़ा झटका, पढ़िए पूरी खबर

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी को लगा बड़ा झटका, पढ़िए पूरी खबर

VAISHALI : जिले में लोजपा को उस समय बड़ा झटका लगा. जब जिला अध्यक्ष पद से इंद्र भूषण सिंह उर्फ टुनटुन सिंह ने इस्तीफा दे दिया. इंद्र भूषण सिंह ने अपना इस्तीफा पार्टी नेतृत्व को भेज दिया है. बताया जा रहा है की पार्टी की कार्यशैली से काफी समय से इंद्र भूषण सिंह नाराज चल रहे थे. 

उन्होंने पार्टी पर अपनी उपेक्षा का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लोजपा के स्थापना काल से ही वह पार्टी से जुड़े हुए थे और पार्टी द्वारा उन्हें बार-बार विधानसभा का टिकट देने का वायदा किया गया. अब पानी सिर से ऊपर हो गया. क्योंकि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव मैं अब कुछ ही दिन बाकी है. 

लेकिन पार्टी की ओर से वादाखिलाफी की जा रही है. जिसके चलते उन्होंने पार्टी के जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल इंद्र भूषण सिंह महनार विधानसभा से अपनी दावेदारी पेश करते रहे हैं. लेकिन पार्टी की ओर से वादा किए जाने के बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया. जिसके बाद उन्होंने पद से इस्तीफा देने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में पार्टी नेताओं की कार्यशैली से नाराज कई और नेता है जो दल को छोड़ सकते हैं. 

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने जब से अपने पुत्र और सांसद चिराग पासवान को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है. तब से पार्टी के भीतर कई नेता नाराज चल रहे हैं. रामविलास पासवान के साथ काम किए कई नेताओं का चिराग पासवान से मतभेद उभरकर सामने आ रहा है. जिसके चलते पार्टी से कई नेता पद छोड़ने की ताक में है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News