बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगे बिजली बिल के खिलाफ लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने दिया धरना, नीतीश सरकार को बताया जनविरोधी

महंगे बिजली बिल के खिलाफ लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने दिया धरना,  नीतीश सरकार को बताया जनविरोधी

नवादा. बिहार में बढ़ती बिजली की बढ़ी दर के खिलाफ लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के बैनर तले नवादा जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरना में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना भी शामिल हुए। 

धीरेंद्र कुमार मुन्ना ने कहा कि बढ़ते बिजली के दामों के खिलाफ बिहार के सभी जिला मुख्यालय पर धरना का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि देश के अन्य राज्यों की तुलना में बिहार में सबसे महंगे दर पर बिजली मिल रही है जिससे आम आवाम, किसान और मजदूर परेशान हैं। उन्होंने बिजली के दामों में 30% कटौती करने, बीपीएल परिवार को प्रतिमाह 150 यूनिट बिजली मुफ्त देने एवं बिजली बिल में गड़बड़ी की शिकायत को दूर करने सहित अन्य मांग सरकार से किया। 

उन्होंने कहा कि अगर सरकार मांगे पूरी नहीं करती है आंदोलन को और तेज किया जाएगा। जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि सरकार को आप खोलने की हम लोग कोशिश कर रहे हैं आप खोल कर देखें कि बिहार में किस तरह से बिजली की बिल महंगी है। राजेंद्र प्रसाद साहू ने कहा कि बिहार सरकार किसानों के प्रति चिंता नहीं है इसलिए बिजली की भी को बढ़ोतरी की है।  मौके पर जिला अध्यक्ष मनोज कुमार, जिला वरीय उपाध्यक्ष आरपी साहू, मनोहर पासवान एवं मीडिया प्रभारी गुड्डू सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।




Suggested News