पीएम मोदी बोले-दुनिया में उसकी ही बात सुनी जाती जिसमे दम होता है जो रोता रहता उसकी कोई नहीं सुनता

पीएम मोदी बोले-दुनिया में उसकी ही बात सुनी जाती जिसमे दम होता है जो रोता रहता उसकी कोई नहीं सुनता

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार जोर-शोर से जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी के मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में उसकी ही बात सुनी जाती है जिसमे दम होता है जो रोता रहता है है उसकी कोई नहीं सुनता। जिस नए भारत को बनाने का संकल्प हमने लिया है वो दमदार भी होगा और असरदार भी होगा।

पाकिस्तान को चेताया

उन्होंने कहा कि मोदी का मिशन है आतंकवाद को हटाना, भ्रष्टाचार को हटाना, गरीबी को हटाना। पीएम मोदी ने कहा कि पहले क्या हुआ करता था? आतंकवादी पाकिस्तान से आते थे, हम पर हमला करते थे और कांग्रेस सरकार दुनिया के सामने रोती थी कि हम पर हमला हुआ है। लेकिन यह नया भारत है। जब आतंकवादियों ने उरी पर हमला किया, तो देश के बहादुर सैनिकों ने वहां सर्जिकल स्ट्राइक किया। पीएम ने कहा कि जब पाकिस्तान ने पुलवामा में दूसरी गलती की, हम उनके घर में घुसकर एयरस्ट्राइक किया। उधर वालों को भी समझ में आ गया है कि अगर तीसरी गलती हुई तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि भारत के पास दशक भर से सैटलाइट को मारने वाली तकनीक थी। कांग्रेस की सरकार से वैज्ञानिक इजाजत मांगते रहे, लेकिन वो रिमोट कंट्रोल वाली सरकार कांपती रही।

पीएम मोदी ने कहा कि कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाए महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं। ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे।

मोदी ने कहा कि असल में संकट अस्तित्व का था, इसलिए पहले की सारी गालियां पीछे छूट गईं और नारा बनाया 'मेरा भी माफ-तुम्हारा भी माफ वरना हो जाएंगे दोनों साफ' लेकिन जनता इनको माफ नहीं करेगी। हाफ-हाफ वालों को पूरा साफ कर देगी और एक बार फिर भाजपा को पूर्ण बहुमत देगी। 


Find Us on Facebook

Trending News