आजम खान से लड़ने बीजेपी में आई जया प्रदा, हेमा मालिनी के बाद अब सनी देओल भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव !

आजम खान से लड़ने बीजेपी में आई जया प्रदा, हेमा मालिनी के बाद अब सनी देओल भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव !

बॉलिवुड की चर्चित अभिनेत्री और पूर्व सांसद  जया प्रदा मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गईं।बीजेपी में एंट्री के साथ ही अब जया प्रदा रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी  के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ चुनाव मैदान में भी उतर सकती हैं। बता दें कि जया प्रदा को रामपुर से वर्ष 2004 में समाजवादी पार्टी से कांग्रेस की बेगम नूर बानो के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा गया था। यहां पर जया ने जीत हासिल की थी।

बीजेपी में शामिल होने के बाद जया प्रदा ने कहा कि मुझे मोदीजी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिल रहा है, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं अपने जीवन का हर पल समर्पित करते हुए बीजेपी के लिए काम करूंगी। यह मेरी जिंदगी का सबसे अहम पल है।

सनी देओल भी लड़ेंगे चुनाव

दूसरी ओर खबर है कि बॉलीवुड कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बाद बेटे सनी देओल भी चुनावी मैदान में कूद सकते हैं। सियासी गलियारों में चर्चा है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी टिकट दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई से उन्हें इस बार चुनाव लड़ने के लिए राजी करने के लिए कहा गया है।

ऐसी चर्चा है कि दिवंगत कलाकार विनोद खन्ना की सीट यानी कि पंजाब के गुरदारपुर से सनी देओल को चुनाव लड़ाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि अभी तक सनी देओल पूरी तरह से चुनाव लड़ने को लेकर राजी नहीं हुए हैं। सनी देओल की रजामंदी अगर होती है तो बीजेपी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव मैदान में उतार सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News