मोतीहारी में बोले योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी को हटाकर घोटालेबाजों को बचाना चाहता है विपक्ष

मोतीहारी में बोले योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी को हटाकर घोटालेबाजों को बचाना चाहता है विपक्ष

MOTIHARI : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पूर्वी चंपारण के अरेराज में एनडीए प्रत्यासी राधामोहन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा किइनके पास कोई मिशन नहीं है। सिर्फ पीएम मोदी को हटाने के लिए एकजुट हुए हैं। इन्हें डर है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन गया तो इनकी दुकानदारी बन्द हो जाएगी और येलालू प्रसादकी तरह जेल के अन्दर होंगे।
 
 जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का समय आते ही सभी विरोधी दल एकसाथ होकर सिर्फ एक ही मिशन में लगे हैं- मोदी हटाओ।  हम पूछना चाहते हैं कि आखिर मोदीने क्या गलत काम किया है।इसका जवाब इनके पास नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी को रोकने का मतलब है, भारत में फिर से राजनीतिक अस्थिरता पैदा करना। भारत को भ्रष्टाचार में डूबोना, किसानों को बदहाल करना और लालू जी जैसे घोटालेबाजों को बचाना ही इनका उद्देश्य है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार की धरती सदैव ज्ञान और प्रेरणा की धरती है। लोकसभा का चुनाव देश का चुनाव होता है। इस चुनाव से यह तय होता है कि हमारा देश कहां जाएगा। हम अपने देश को किन हाथों में दे रहे हैं। यह चुनाव गली, मोहल्ला, पंचायत, नगर पंचायत का नहीं बल्कि देश और भारत माता की रक्षा किनके के हाथों में होगी, इसका चुनाव है।

उन्होंने कहा कि आरजेडी की सरकार ने जनता को लालटेन युग में जीने को मजबूर कर दिया था। केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार ने बिहार से लालटेन को उखाड़ फेंकने का काम किया। साढ़े 12 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के तहत शुरुआती किस्त की राशि भेजी जा चुकी है। 50 करोड़ गरीबों को निशुल्क 5 लाख सालाना इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत दिया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News