चुनाव आयोग के बैन के बाद हनुमान भक्ति में रमे योगी ,अयोध्या के बाद अब शिव की शरण में कल जाएंगे काशी

चुनाव आयोग के बैन के बाद हनुमान भक्ति में रमे योगी ,अयोध्या के बाद अब शिव की शरण में कल जाएंगे काशी

विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग के तीन दिन के बैन के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहतर इस्तेमाल करने की रणनीति पर चल रहे हैं। रणनीति भी ऐसी की चुनाव आयोग चाह कर भी कुछ नहीं कर सकता। योगी आदित्यनाथ लगातार हनुमान भक्ति से अपने कोर वोटरों को संदेश दे रहे हैं।


 योगी ने बैन के पहले दिन मंगलवार को लखनऊ के हनुमान सेतु स्थित मशहूर हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। साथ ही हनुमान चालिसा का पाठ भी किया।बैन के दूसरे दिन दिन योगी बुधवार को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन करने पहुंच गए। यहां दलित बस्ती सुसहटी में रहने वाले एक दलित महावीर के यहां योगी आदित्यनाथ ने भिंडी, तरोई की सब्जी और दाल चावल रोटी खाई।

 इतना ही नहीं बैन के तीसरे दिन उन्होंने बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर और संकटमोचन के दर्शन करने की रणनीति बनाई है। बता दें किअली-बजरंग बली वाले भाषण को लेकर चुनाव आयोग ने योगी के चुनाव प्रचार पर रोक लगाई थी। इसीलिए योगी हनुमान भक्ति में रंगे हुए नजर आ रहे हैं।

लखनऊ और अयोध्या के बाद योगी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी पहुंच रहे हैं। योगी बनारस में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद संकटमोचन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News