महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने मुझे गालियां दी, अब चोर कह रहे हैं

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने मुझे गालियां दी, अब चोर कह रहे हैं

लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार के पक्ष में रैली करने महाराष्ट्र पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जाति का कार्ड खेला। रैली के मंच से उन्होंने कहा कि मैं पिछड़ी जाति से हूं इस कारण मुझे गाली पड़ती है। विपक्षी नेता न सिर्फ मुझे गाली देते हैं बल्कि पूरे पिछड़े समाज को गाली देते हैं।
 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं वो सब चोर हैं। पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी। इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है।

इस दौरान पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं। नामदार ने पहले चौकीदारों को चोर कहा और जब सारे चौकीदार मैदान में आएं। हर हिंदुस्तानी चौकीदार कहने लगा तो उनके मुंह पर ताला लग गया। अब मुंह छिपाते घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा अकेले मोदी नहीं, आप और हम मिलकर, भारत में एक शक्तिशाली सरकार बनाएंग। आपके सहयोग से ही हम मिलकर मजबूत हिन्दुस्तान बनाएंगे।

इसके अलावा उन्होंने कहा, एक ऐसा हिंदुस्तान, जिसकी तरफ आंख उठाकर देखने से पहले भी कोई सौ बार सोचेगा। एक ऐसा हिंदुस्तान, जो आतंक के सरपरस्तों को पाताल में भी खोजकर उन्हें सजा देगा। एक ऐसा हिंदुस्तान, जिसके साथ दुनिया के शक्तिशाली राष्ट्र भी कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहते हैं। 2014 में आपके आदेश के बाद, आपकी इच्छा के बाद, आपके इस प्रधानसेवक ने देश की नीति और रीति बदल दी है। अब हम हमला होने के बाद घर में घुसकर मारते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News