पटना की अदालत ने राहुल गांधी को भेजा समन, 20 मई को हाजिर होने का निर्देश

पटना की अदालत ने राहुल गांधी को भेजा समन, 20 मई को हाजिर होने का निर्देश

PATNA : पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को समन जारी कर दिया है। राहुल गांधी को 20 मई को कोर्ट में हाजिर होने का निर्दश दिया गया है। पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी गुंजन कुमार ने ये समन जारी किया है। डिप्टी सीएम सुशील मोदी की मानहानि की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने समन जारी किया है।बता दें किबिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 13 अप्रैल को कर्नाटक के बेलूर क्षेत्र के ककोर में हुई एक चुनावी सभा में मोदी उपनाम वालों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने कहा था कि 'नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी - चोरों का एक पूरा गिरोह है। राहुल ने मोदी सरनेम का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि मेरा एक सवाल है। सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?

  राहुल गांधी के इसी बयान को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। राहुल के 'सारे मोदी चोर है' कहने पर सुशील कुमार मोदी ने यह केस किया है।

Find Us on Facebook

Trending News