कल फिर बिहार दौरे पर पीएम मोदी, दरभंगा में जनसभा को करेंगे संबोधित

कल फिर बिहार दौरे पर पीएम मोदी, दरभंगा में जनसभा को करेंगे संबोधित

PATNA : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को फिर से बिहार आएंगे। वे दरभंगा में भाजपा उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे दरभंगा सुबह 10.00 बजे ही पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री का लोकसभा चुनाव के दौरान यह चौथी बार बिहार दौरा होगा, जिसमें वे पांचवी सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के सुप्रीमो रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे।

स्थानीय राज मैदान में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित चुनावी सभा को लेकर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। शहर की नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान जारी है। रेल पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं।

बता दें कि पीएम मोदी पहली बार 2 अप्रैल को बिहार आए थे। इस दिन उन्होंने जमुई में लोजपा प्रत्याशी व रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया था। इसी दिन उन्होंने गया में भी जदयू उम्मीदवार विजय मांझी के लिए सभा की थी। इसके बाद वे 11 अप्रैल को भागलपुर में जदयू उम्मीदवार अजय मंडल और 20 अप्रैल को अररिया में भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया था। मुजफ्फरपुर में भी 30 अप्रैल को पीएम मोदी की सभा प्रस्तावित है।

Find Us on Facebook

Trending News