आरजेडी विधायक बोले- कौन हैं तेजप्रताप? मैं लालू यादव के किसी बड़े बेटे को नहीं जानता

आरजेडी विधायक बोले- कौन हैं तेजप्रताप? मैं लालू यादव के किसी बड़े बेटे को नहीं जानता

PATNA : आरजेडी में घमासान जारी है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं। आरजेडी विधायक और मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाई वीरेन्द्र ने कहा कि कौन हैं तेजप्रताप, मैं किसी तेजप्रताप को नहीं जानता। उन्होंने कहा कि आरजेडी में वे किसी को जानते हैं तो वह तेजस्वी यादव को जानते हैं। बता दें कि तेजप्रताप यौर भाई वीरेन्द्र के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं.

पटना में शनिवार को मीडिया से कहा- कौन है तेजप्रताप? मैं किसी तेजप्रताप यादव नाम के व्यक्ति को नहीं जानता हूं। हमारे नेता तेजस्वी यादव हैं, जिसे जानता हूं। यह पूछे जाने पर की तेजप्रताप यादव लालू यादव के बड़े बेटे हैं तो उन्होंने कहा कि वे किसी बेटे तेजप्रताप को नहीं जानते हैं।
 

बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को जब तेजप्रताप यादव और भाई वीरेंद्र मीसा भारती के लिए एक मंच पर मौजूद थे तो दोनों के बीच तनातनी देखी गई थी।दरअसल तेजप्रताप ने इशारों में भाई वीरेन्द्र को संबोधित करते हुए कहा था किमनेर जाने पर लोग परमिशन लेने की बात करते हैं, लेकिनहम लालू यादव के बेटे हैं, उनका खून हैं, किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं। इसी बात पर बुरी तरह भड़के भाई वीरेंद्र ने तेज प्रताप को होश में रहकर बातें करने की हिदायत दी।

Find Us on Facebook

Trending News