लोकसभा चुनाव : वोट डालने के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा-काम और नाम के बल फिर मेरी होगी जीत

PATNA : पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राजधानी के कदमकुआं स्थित बूथ पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी जीत के प्रति काफी आश्वसत नजर आयें।

शत्रु ने कहा कि वे अपने काम और नाम के बल एकबार फिर जनता जनार्दन के बीच है और उन्हें पूरा विश्वास है कि एकबार फिर जनता मुझे रिकॉर्ड मत से जीत दिलाकर दिल्ली भेजने जा रही है। वहीं उन्होंने इस दौरान बीजेपी और खासकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी अपनी हार होता देखकर सभी तरह के हथकंडे अपना रही है। अभी खबर मिल रही है कि हमारी पार्टी के एक विधायक को नजरबंद कर दिया गया है। उनका अपने क्षेत्र में काफी प्रभाव है और वोटरों को प्रभावित करने के लिए ऐसा किया गया है।

शत्रु ने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी की ओर से तीन सौ सीट का दावा किया जा रहा है। मैं समझता हूं कि ऐसा बीजेपी की ओर से अपने कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा किये जाने के लिए कहा जा रहा है। मोदी लहर में तो 300 सीट आएं ही नहीं, वर्तमान में तो मोदी कहर का दौर है। 

कुंदन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News