भारत माता की जय के नारे के साथ पटना में अमित शाह का रोड शो , उमड़ा जनसैलाब

भारत माता की जय के नारे के साथ पटना में अमित शाह का रोड शो , उमड़ा जनसैलाब

PATNA : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार की राजधानी पटना में  शनिवार को रोड शो किया। रोड शो शुरु करते हुए अमित शाह ने भारत माता की जय के नारे लगाए। अमित शाह के स्‍वागत में पहुंचे लोग 'फिर एक बार मोदी सरकार, हर-हर मोदी' के नारे लगा रहे थे। भारत माता, वंदे मातरम से शहर गूंज रहा था।  मोदी, मोदी के भी नारे लगाए जा रहे थे।

भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटनासाहिब सेअपनी किस्मतआजमा रहे सिनेअभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के गढ़ में अमित शाह ने रोड शो किया। रोड शो के दौरान अमित शाह पटना साहिब संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील भी की।

अमित शाह को देखने के लिए सड़क के दोनों छोर के साथ ही बड़ी संख्या में लोग अपने घरों व दुकानों की छत व बालकनी में भी खड़े दिखायी दिये. रोड शो को लेकर कार्यकर्ताओं का उत्साह भी चरम पर रहा. केसरिया पगड़ी व साड़ी में कई महिलाएं व पुरुष भी रोड शो में शामिल हुए. रोड शो से पहले अमित शाह कदमकुआं के जगत नारायण रोड स्थित लोकनायक स्व जयप्रकाश नारायण के आवास जेपी चर्खा समिति पहुंचे और जेपी के तैल चित्र पर फूल चढ़ा कर उनका आर्शीवाद लिया.
 
 बता दें कि लगभग दो किलोमीटर लंबा अमित शाह का यह रोड शो पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में किया गया।रोड शो में बिहार भाजपा केलगभगसभी बड़े नेताओं समेत अन्य संगठनों के लोग भी शामिल रहे। अमित शाह का यह रोड शो कदमकुआं चौक के दुर्गा मंदिर के पास सेंट सेवरिंस स्कूल से रोड शो की शुरू होकर साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज, बारीपथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास ये रोड शो खत्म हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News