पूर्णिया में सीएम नीतीश ने लालू फैमिली पर कसा तंज, कहा- कुछ लोग बिना मेहनत के ही चाहते हैं धन कमाना

पूर्णिया में सीएम नीतीश ने लालू फैमिली पर कसा तंज, कहा- कुछ लोग बिना मेहनत के ही चाहते हैं धन कमाना

PURNIAबिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने रविवार को पूर्णिया के टीकापट्टी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए उम्मीदवार संतोष कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।सीएम नीतीश कुमार के साथ ही बिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने भी एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की।
 
  इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीशकुमार ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि सत्ता में आकर कुछ लोग माल कमाना चाहते है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने भी पंद्रह साल शासन किया उसने बिहार का क्या किया सबको मालूम है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जाति का उन्माद फैलाकर चुनाव जीतना चाह रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहिएगा। 

सीएम नीतीश ने कहा कि उन्होंने 13 सालों से बिहार की सेवा की है। मजदूरी के रुप में एनडीए उम्मीदवार के लिए वोट मांगने आए हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार सरकार ने महिलाओं को आरक्षण दिया। केंद्र ने पटना मेट्रो के लिए सहायता दी है। उन्होंने कहा कि हम न्याय के साथ विकास के रास्ते पर बिहार को आगे ले जा रहे है और यह प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी।
 
 सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि ये देश का चुनाव है आपका एक-एक वोट बहुमूल्य है। काफी सालों के बाद दिल्ली और बिहार में एक साथ एनडीए की सरकार बनी है। जब भी एनडीए की सरकार बनी है बिहार में बहुत ही तेज गति से विकास हुआ है। पासवान ने कहा किएनडीएसरकार ने पटना में मेट्रो रेल की सौगात दी है।एनडीएसरकार के शासन में बिहार इसी तरह से तरक्की के राह पर आगे भी बढ़ता रहेगा।

सभा को संबोधित करते हुए कहा बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि आज सूबे में घर-घर बिजली पहुंच गई है। अब बिहार में लालटेन की कोई जरुरत नहीं रह गई है।

Find Us on Facebook

Trending News