बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोक शिक्षकों ने अचानक बीजेपी दफ्तर को घेर लिया..महिलायें रोने लगी....जानिए फिर क्या हुआ

लोक शिक्षकों ने  अचानक बीजेपी दफ्तर को घेर लिया..महिलायें रोने लगी....जानिए फिर क्या हुआ

PATNA: सेवा से हटाए गए बिहार के लोक शिक्षकों ने आज पटना में  प्रदेश बीजेपी दफ्तर को घेर लिया। लोक शिक्षकों की मांग थी कि उन्हें सेवा में फिर से लिया जाए। उन्होंने बीजेपी नेताओं से मांग की है कि वे सीएम नीतीश कुमार के समक्ष उनकी मांगों को रखे ताकि लोक शिक्षकों के साथ न्याय हो सके।पूरे बिहार से पहुंचे लोक शिक्षक अचानक बीजेपी दफ्तर पहुंचे।प्रदर्शनकारी हाथों में बैनर लिए मेन गेट प्रवेश कर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से मिलने की मांग कर रहे थे।अचानक सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारियों के घुसने से बीजेपी कार्यकर्ता और नेता भी हतप्रभ रह गए।पहले तो काफी समझाने की कोशिश लेकिन बात नहीं बनी।फिर पांच आंदोलनकारी लोक शिक्षकों को प्रदेश अध्यक्ष से मिलवाया गया।आंदोलन में शामिल कई महिलायें दफ्तर के गेट पर बैठ गईं और रोने लगी।

पूरे बिहार से पटना पहुंचे सैकड़ों लोक शिक्षकों ने कहा कि 2003 में बिहार सरकार ने उनकी बहाली की थी और 2006 में उन सब को बर्खास्त कर दिया है। तभी से वे लोग अपनी मांगों को लेकर  आंदोलन कर रहे हैं।

आंदोलनकारी लोक शिक्षकों ने बीजेपी नेताओं से मांग की है कि वे विधानसभा में उनकी मांगों को जोरदार तरीके से उठाएं। लोक शिक्षकों ने कहा कि 2006 से ही वे लोग बिहार सरकार के निर्णय के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी बात को सुनने को तैयार नहीं है।

लोक शिक्षकों ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से भी वे लोग मिलने को लेकर कई बार आवेदन दे चुके हैं लेकिन सीएम मिलने को तैयार नहीं हैं। लोक शिक्षकों की मांग है बिहार सरकार उन्हें सेवा में फिर से बहाल करे।


Suggested News