नीतीश कुमार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटे हैं, कृषि कानून पर उनकी चुप्पी यही साबित करती है - तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटे हैं, कृषि कानून पर उनकी चुप्पी यही साबित करती है - तेजस्वी यादव

पटना। किसान आंदोलन पर एवं कृषि कानून पर नीतीश कुमार के चुप्पी क्या कहती है। नीतीश कुमार लगातार लोकतंत्र की हत्या करने में लगे हुए हैं। धरना स्थल पर भी आंदोलनकारियों को बैठने नहीं देते किसान विरोधी नीतीश कुमार।  आज डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जिसके कारण नुकसान किसानों को उठाना होगा। यह कहना है महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव का।

महागठबंधन नेता तेजस्वी ने कहा कि मौजूदा एनडीए सरकार जनविरोधी है।  देश में नाराजगी का माहौल है, जय जवान जय किसान मोदी सरकार दोनों की विरोधी है देश की सुरक्षा में लगे जवानों भी किसान परिवार से ही आते हैं। जवानों में भी कृषि कानून को लेकर भारी आक्रोश है।  आज तक फसलों का खरीद नहीं हो पाया है जो भी है वह एमएसपी पर नहीं बिक रहा है कृषि रोड मैप बनाते हैं उस पर कोई काम करना ही नहीं चाहते किसान के बेटे बेरोजगार हैं 

तेजस्वी ने कहा कि  नीतीश कुमार जी सिर्फ कानून बनाने में लगे हैं अब कह रहे हैं कि 50 साल से ज्यादा वाले लोगों को रिटायर कर दिया जाएगा यह सरकार सिर्फ संकट लाने में विश्वास करती है समस्याओं के निदान में नहीं। कल मानव श्रृंखला बना रहे हैं आगे भी सरकार के खिलाफ और जनता के समर्थन में हम लोग अपना कार्यक्रम जारी रखेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News