बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ऑफ तेजप्रताप ऑनः लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद फिर से एक्टिव हो रहे लालू के बड़े लाल

तेजस्वी ऑफ तेजप्रताप ऑनः लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद फिर से एक्टिव हो रहे लालू के बड़े लाल

पटनाः लोकसभा चुनाव में राजद की करारी हार के बाद तेजस्वी यादव सीन से पूरी तरीके से गायब हैं।लेकिन तेजप्रताप यादव अब पूरी तरह से एक्टिव होने वाले हैं।तेजप्नताप यादव शनिवार को  छात्र राष्ट्रीय जनता दल की बैठक लेने वाले हैं।इसकी पुष्टि उन्होंने कर दी है। पार्टी के प्रदेश दफ्तर में आयोजित बैठक में छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष चुना जाना है।आरजेडी दफ्तर में कल होने वाली बैठक को तेजप्रताप यादव लीड करेंगे। बता दें कि जनवरी महीने पहले हीं तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद को भंग कर संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था।

चुनाव के बाद बैकफुट पर तेजस्वी

लोकसबा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव पूरी तरह से बैकफूट पर हैं।वे पिछले एक सप्ताह से कहां हैं इसकी जानकारी किसी को नहीं है।लेकिन एक तरफ राजद को नेतृत्व कर तेजस्वी यादव गायब हैं तो उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव एक बार फिर पूरी तरीके से सक्रिय हो रहे हैं। 

 28 जनवरी को तेजप्रताप ने दिया था इस्तीफा

28 जनवरी को तेजप्रताप ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था।इस्तीफा की घोषणा करते हुए उन्होंने ट्वीट में छात्र राजद से इस्तीफा देते हुए लिखा था कि छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे। मैं छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान सीट को लेकर तेजप्रताप यादव की तल्खी सामने आयी थी।तेजप्रताप ने शिवहर और जहानाबाद की सीट मांगी थी ।लेकिन तेजस्वी यादव की तरफ से उनकी मांग को खारिज कर दिया गया था।इसके बाद  तेजप्रताप ने शिवहर से अंगेश कुमार और जहानाबाद से चंद्रप्रकाश को उम्मीदवार बना दिया।जहानाबाद में तो तेजप्रताप यादव ने राजद उम्मीदवार के खिलाफ में चुनावी प्रचार भी किया था।

Suggested News