पटना में बोले अमित शाह, लालू राबड़ी को पाकिस्तान से इलू इलू करना है तो करें, हम गोली का जवाब गोले से देंगे

पटना में बोले अमित शाह, लालू राबड़ी को पाकिस्तान से इलू इलू करना है तो करें, हम गोली का जवाब गोले से देंगे

PATNA : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पटना के मसौढ़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब एयर स्ट्राइक हुई तो राहुल बाबा और लालू राबड़ी के यहां मातम छा गया। लालू राबड़ी और राहुल बाबा को पाकिस्तान से इलू-इलू करना है तो करें।हम गोली का जवाब गोले से देंगे।

है।बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह ने कहा कि दस साल पहले देश पर हमला होता था तो मौनी बाबा कुछ नहीं बोलते थे।लेकिन, नरेन्द्र मोदी चुप नहीं रहे।  सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके करारा जबाब दिया।मोदी 56 इंच के सीने वाला आदमी है। अमेरिका, इजराइल के बाद भारत का नाम भी उन देशों में जुड़ गया जो अपने जवानों का बदला लेता है।

अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की लहर है। सब ओर माेदी-मोदी, मोदी-मोदी हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के लिए काम कर रहे हैं। किसानों के लिए काम कर रहे हैं। मजदूरों के लिए काम कर रहे हैं। बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं।  

पाटलिपुत्र संसदीय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के बारे में शाह ने कहा कि वह एक दबंग नेता हैं।अपनी जनता के लिए किसी से भी लड़ जाते हैं।रामकृपाल यादव ने उज्ज्वला, बिहटा आईआईटी, बिहटा रेलवे, बिहटा एयरपोर्ट से लेकर बेउर में सीवर प्लांट का काम करवाया है।रामकृपाल के काम को गिनाया जाएगा तो सात दिन भी कम पड़ जाएंगे। उन्होंने लोगों से रामकृपाल यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News