सुपौल में सीएम नीतीश ने लालू फैमिली पर कसा तंज, बोले- बिना परिश्रम धन कमाना है सामाजिक पाप

सुपौल में सीएम नीतीश ने लालू फैमिली पर कसा तंज, बोले- बिना परिश्रम धन कमाना है सामाजिक पाप

SUPAUL : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को सुपौल में एनडीए के जेडीयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में चुनावी जनसभा में संबोधित करते हुए बिना किसी का नाम लिये कहा कि सूबे के हर गांव में बिजली पहुंच चुकी है, इसलिए बिहार के लोगों को अब लालटेन की जरूरत नहीं है।

सीएम नीतीश ने कहा कि हम काम में विश्वास रखते हैं। जबकि कुछ लोग हमेशा समाज को बांटने में लगे रहते हैं। यह समझना होगा कि एकजुटता से ही विकास होता है। बिना परिश्रम धन कमाना सामाजिक पाप है।

उन्होंने कहा कि दस वर्षों तक लगातार सूबे में पति पत्नी की सरकार रही, लेकिन किसी भी जाति को आरक्षण नहीं दे पाये। हमारी सरकार बनते ही हमने तीन महीने के अंदर आरक्षण दे दिया। महिलाओं के 50 प्रतिशत आरक्षण को दिया गया, पिछड़ा, अति पिछड़ा, महादलित सबको आरक्षण दिया गया।  सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैलाने में लगे हैं लेकिन संविधान के तहत मिले आरक्षण को कोई भी खत्म नहीं कर सकता।

सीएम नीतीश ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि किसानों का सारा कर्ज माफ कर देंगे, लेकिन आपलोग बताइये कि क्या सारे किसान कर्ज लेते हैं। जब सारे किसान कर्ज नहीं लेते हैं तो सभी किसानों को इसका फायदा कैसे मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार के विकास में काफी योगदान दिया है। मोदी सरकार ने गरीबों को उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया है। गरीबों के मुफ्त ईलाज की भी व्यवस्था की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News