बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम बोले- ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है

पीएम बोले- ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है

प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के मंगलुरु में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों के आशीर्वाद और समर्थन से ही वह देश हित में कड़े और मजबूत फैसले लेने में सक्षम हो सके। पीएम ने कहा कि ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस, जेडीएस और उन जैसे अनेक दलों की प्रेरणा परिवारवाद है और हमारी प्रेरणा राष्ट्रवाद है। पीएम ने कहा कि वो अपने परिवार के आखिरी सदस्य तक को सत्ता का लाभ देते हैं, हम समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को आगे लाने के लिए मेहनत करते हैं।

 पीएम मोदी ने कहा कि उनका दर्शन वंशोदय है, हमारा दर्शन अंत्योदय है, उनके वंशोदय से भ्रष्टाचार और अन्याय पैदा होता है। पीएम ने कहा कि हमारे अंत्योदय से पारदर्शिता और ईमानदारी की प्रतिष्ठा बढ़ती है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनका वंशोदय अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज करता है। हमारा अंत्योदय एक चायवाले तक को प्रधानमंत्री बना देता है। 

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार का चुनाव कौन सांसद बने, कौन प्रधानमंत्री बने, कौन मंत्री बने या सिर्फ सरकार चुनने का चुनाव नहीं है। बल्कि 21वीं सदी का नया भारत कैसा होगा, ये तय करने का है।

Suggested News