उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब करेंगे शिवसेना के लिए काम!

उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब करेंगे शिवसेना के लिए काम!

MUMBAI/PATNA : जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को मुंबई में शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। शिवसेना प्रमुख से प्रशांत किशोर की मुलाकात के बाद से यह चर्चा होने लगी है कि वह अब लोकसभा चुनाव में शिवसेना के लिए भी काम करेंगे। 

हालांकि अभी इस मुलाकात को लेकर प्रशांत किशोर का पक्ष सामने नहीं आया है। इसी बीच शिवनेता प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया को बताया कि प्रशांत किशोर और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात राजनीतिक नहीं थी, यह एक शिष्टाचार भेंट थी। 

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर को राजनीतिक रणनीतिकार माना जाता है, 2014 में भाजपा को जिताने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका मानी जाती है। इसके बाद कुछ दिन के लिए प्रशांत किशोर कांग्रेस के लिए भी काम किया। इसके बाद वह नीतीश कुमार के साथ जुड़ गए। बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के लिए पूरी रणनीति तैयार की। वर्तमान में प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। 

बता दें कि प्रशांत किशोर ने कई चुनावी नारे गढ़े जो लोगों के जुबान पर हैं। जैसे 'अबकी बार मोदी सरकार', बिहार में काम करते हुए 'बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है' का नारा दिया था। वहीं यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन को लेकर नारा दिया था, 'यूपी को यह साथ पसंद है.'


Find Us on Facebook

Trending News