LIVE: बीजेपी आज उम्मीदवारों की सूची करेगी जारी, पीएम मोदी की अध्यक्षता में महामंथन

LIVE: बीजेपी आज उम्मीदवारों की सूची करेगी जारी, पीएम मोदी की अध्यक्षता में महामंथन

NEW DELHI : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी आज प्रत्याशियों की सूची जारी करने वाली है। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद इसका ऐलान किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में यह बैठक चल रही है। बताया जा रहा है कि 100 से ज्यादा उम्मीदवारों की सूची जारी करने जा रही है। 10 राज्यों में टिकट को लेकर इस बैठक में चर्चा चल रही है। बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, कर्नाटक, ओडिशा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश के उम्मीदवारों को लेकर माथापच्ची चल रही है। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जेटली समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

 देश की नजरें टिकी

एक तरफ जहां तमाम दलों की ओर से उम्मीदवारों के नामों के एलान का दौर तेज हो गया है, बीजेपी की तरफ से अभी तक कोई लिस्ट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात तक उम्मीदवारों की सूची जारी होगी।


 
बता दें कि बीजेपी इसी हफ्ते में अपने सभी उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम फैसला ले लेगी। नामों की घोषणा के बाद ही पार्टी के स्टार प्रचारकों का दौरा पूरे देश में शुरू हो जाएगा और प्रचार अभियान पूरे जोर-शोर के साथ चलाया जाएगा। पार्टी ने पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार की सघन रणनीति बना रखी है।

Find Us on Facebook

Trending News