बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देख लीजिए सरकार : बाप रे! शराब का बड़ा धंधेबाज निकला JDU के ये प्रखंड अध्यक्ष, गिरफ्तारी के आदेश

देख लीजिए सरकार : बाप रे! शराब का बड़ा धंधेबाज निकला JDU के ये प्रखंड अध्यक्ष, गिरफ्तारी के आदेश

MUZAFFARPUR : अपने आप को सुशासन की सरकार कहने वाले नीतीश बाबू के सरकार में अधिकारी व कर्मियों पर शराब खरीद-बिक्री और सेवन करने का आरोप लगता रहा है। लेकिन अब जदयू के ही प्रखंड अध्यक्ष पर शराब शराब कारोबार एवं सेवन का आरोप लगा है। मामला मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मड़वन प्रखंड का है जहां मरवण प्रखंड के JDU प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद पटेल खुद शराब का सेवन व शराब का कारोबार भी करते है। 

प्रखंड अध्यक्ष के खिलाफ मौजूद हैं पुख्ता सबूत

पुलिस के पास इस संबंध में पुख्ता साक्ष्य उपलब्ध है। Muzaffarpur Police के अनुसार वे फरार बताये गए है। हालांकि सदर अंचल-'A' के पर्यवेक्षण रिपोर्ट में मामला सत्य करार दिया गया है। जिसमे उनके दरवाजे से शराब बरामद होने व शराब का कारोबार करने का मामला सामने आया है। 

बताया गया है कि पूर्व में कांड संख्या-199/21 करजा थाने में दर्ज किया गया था जिसमे JDU के प्रखंड अध्यक्ष के दरवाजे से शराब बरामद हुआ था। इसमे 5 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। अब तक इस मामले में 3 शराब तस्करों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

विपक्ष को बोलने का मिला मौका

इधर जदयू नेता का शराब कारोबार में संलिप्त होने की खबर एवं सूचना मिलते ही विपक्ष दलों के नेताओं ने टीका टिप्पणी करते हुए सरकार पर हमला भी किया है वहीं राजद के नेताओं ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधने के साथ आरोप लगाते हुए कहा कि प्रखंड अध्यक्ष के माध्यम से सरकार घर-घर शराब बेचवा रही है।

Suggested News