बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों का तांडव, एक साथ चार दुकानों में डाला डाका, लूट ले गए लाखों की संपत्ति

पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों का तांडव, एक साथ चार दुकानों में डाला डाका, लूट ले गए लाखों की संपत्ति

Purniya : जिले में बीती रात अपराधियो ने जमकर तांडव मचाया। बेखौफ अपराधियों ने एक साथ चार दुकानों पर धावा बोल लाखों की संपत्ति लूट ली। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के अमौर थाना क्षेत्र के बंगरा मेहंदीपुर पंचायत के रमणी गांव में बीती रात हथियारबंद डकैतों ने एक साथ चार दुकानों पर धावा बोला। मिली जानकारी के अनुसार के डकैतों ने गांव के व्यवसायी श्याम लाल कर्मकार, सचिदानंद कर्मकार, अनूप लाल मिस्त्री और रविन्द्र कर्मकार के घर धावा बोल लाखों की संपत्ति लूट ली। वहीं विरोध करने पर इनके साथ मारपीट भी की। 

आज सुबह इन सभी के द्वारा अमौर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पीड़ितों ने बताया कि तकरीबन एक दर्जन की संख्या में हथियार बंद डकैतों ने अचानक बीती रात उनके दुकान सह आवास पर धावा बोल दिया। डकैतों ने पूरी घर को खंगाला और अपने साथ कैश और जेवरात लूट ले गए। वहीं विरोध करने पर मारपीट भी की। 

इधर मामले की जानकारी मिलते ही अमौर थाना पुलिस समेत बायसी एसडीपीओ मनोज कुमार मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।  

पूर्णिया से तहजीबुल हुसैन की रिपोर्ट

Suggested News