नवादा : लूट का ट्रक धनबाद से बरामद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

नवादा : लूट का ट्रक धनबाद से बरामद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरांट मोड़ से लूटे गए ट्रक को पुलिस ने धनबाद से बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार ट्रक को धनबाद के झारखंड मोड़ से बरामद किया गया है. बता दें कि 17 दिसंबर की रात पटना-रांची पथ पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरांट मोड़ पर अज्ञात अपराधियों ने ड्राइवर-खलासी को बंधक बनाकर ट्रक लूट लिया था. 

घटना के बाबत ट्रक के मालिक रांची (झारखंड) के धुर्वा निवासी दिलीप कुमार ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि हरनौत में सीमेंट अनलोड कर ट्रक वापस रांची लौट रहा था. तभी इंडिगो कार से ओवरटेक कर अपराधियों ने खरांट मोड़ पर ट्रक को रोका. इसके बाद हथियार के बल पर ड्राइवर व खलासी को अपने कब्जे में ले लिया. बाद में दोनों को नारदीगंज थाना क्षेत्र में उतार दिया और अपराधी ट्रक लेकर फरार हो गए. ड्राइवर ने मोबाइल पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद ट्रक का मालिक नवादा पहुंचे और मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. ट्रक लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई थी. छानबीन के दौरान पता चला कि ट्रक धनबाद में झारखंड मोड़ पर खड़ा है. जिसके बाद पुलिस ट्रक को लेकर नवादा आई. मुफस्सिल थानाध्यक्ष लालबिहारी पासवान ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही ट्रक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे. 

ड्राइवर-खलासी की भूमिका के शक के दायरे में

इस मामले को लेकर ड्राइवर-खलासी की भूमिका शक के दायरे में है. पुलिस दोनों की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है. माना जा रहा है कि दोनों की अपराधियों से मिलीभगत के बाद घटना को अंजाम दिया गया था. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस प्रकार की बातें सामने नहीं आ रही है. लेकिन अंदरखाने में इसी प्रकार की चर्चा है. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस कबतक अपराधियों को दबोचती है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News