बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट का विरोध करने पर व्यवसायी को मारी गोली...इलाज के दौरान हुई मौत, 25 लाख की लूट...

लूट का विरोध करने पर व्यवसायी को मारी गोली...इलाज के दौरान हुई  मौत, 25 लाख की लूट...

भागलपुर : बिहार बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों द्वारा व्यवसाई के साथ लूटपाट करने तथा विरोध करने पर गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई ।घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी की बात कर रही है बाइक सवार चार अपराधियों ने पूरी घटना को अंजाम दिया है।

 पूरा मामला भागलपुर अकबरनगर थाना क्षेत्र के पैट्रोल टंकी के समीप भागलपुर सुलतानगंज एन एच 80 मुख्य सड़क पर भवनाथपुर बगीचे के पास का है जहां चार बाइक सवार अपराधियों ने खाद बीज व्यवसायी को गोली मारकर 25 लाख रुपये की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है।घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँचकर परिजनों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि बीज व्यवसायी अनुज देव सिंह बरियारपुर फुलकिया मूंगेर निवासी के पुत्र 16 वर्षीय शिवम कुमार एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर 25 लाख रुपये मोटी रकम के साथ भवनाथपुर केनरा बैंक में रुपैया जमा करने जा रहा था। इसी दौरान भवनाथपुर बगीचे के पास बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर भय दिखाकर रोक लिया वहीं मृतक शिवम के विरोध करने पर गोली मार दी और 25 लाख की मोटी रकम लेकर बाय-पास सड़क की ओर फरार हो गया, घटनास्थल से एक लोडेड पिस्टल के साथ 12 गोली मैगजीन बरामद हुआ है वहीं पुलिस मामले की छानबीन मे जूट गयी है।

Suggested News