लूट के 58 लाख के समान सहित ट्रक बरामद, हथियार और नशीली दवा के साथ सात गिरफ्तार

लूट के 58 लाख के समान सहित ट्रक बरामद, हथियार और नशीली दवा के साथ सात गिरफ्तार

मोतिहारी। जिला  पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हथियार के बल पर ड्राइवर व खलासी को नशा देकर हरियाणा से रक्सौल जा रही लोड ट्रक लूट का खुलासा किया है। लूट के 58 लाख के समान के हथियार व नशीली दवा के साथ अन्तर्राजिय अपराधी सहित 7 को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने  कई जिलों में लूट की घटना में अपनी संलिप्तता  को स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने कार्रवाई की है। 

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवराहा रोड के बांध किनारे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है ।त्वरित करवाई करते हुए अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया ।गठित टीम ने सूचना का सत्यापन करते हुए छापेमारी कर चार देशी कट्टा,11 जिंदा कारतूस,चाकू एक,नारियल रस्सी,नशीली दवा ,दस निडिल व लूट में शामिल सूमो गोल्ड गाड़ी को जपत किया गया ।पूछताछ में अपराधियों ने 18 दिसम्बर को सूगैली रोड से लुटे ट्रक में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया। गिरफ्तार अपराधियों की  निशानदेही पर लूटी गई ट्रक के 58 लाख के समान,एक ट्रक को जपत किया गया। वहीं  अपराधियो ने बेतिया में अंडा लोड पिकअप लूट कांड, नवम्बर माह में बेतिया मोतिहारी रोड में लकड़ी लदा ट्रक लूट कांड,उतर प्रदेश के कानपुर में लोडेड ट्रक लूटकांड सहित मामलों में संलिप्त स्वीकार किया गया।

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान हरियाणा के धर्मवीर सिंह, रामगढ़वा के  राजू कुशवाहा व प्रकाश कुमार, मुफसिल के रामधनी साहनी,संदीप कुमार व रामचेला राय, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के देवेन्द्र यादव के रूप में की गई है। एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम में डीएसपी ज्योति प्रकाश,रक्सौल अभय कुमार,हरैया गौतम कुमार,हरसिद्धि शैलेन्द्र कुमार,रामगढ़वा संतोष कुमार,तकनीकी शाखा प्रभारी मनीष कुमार व तकनीकी सेल कुमार चिरंजीवी ,मुन्ना कुमार,नित्यानंद दुबे सहित शामिल थे ।

Find Us on Facebook

Trending News