BIHAR NEWS : लूट के दौरान बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : लूट के दौरान बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SAMASTIPUR : जिले के सिंघिया प्रखंड अंतर्गत पैकड़ा चौक के निकट अपराधियों ने लूट के दौरान एक युवक को गोली मार दिया. युवक की पहचान नीतीश कुमार (25वर्षीय ) पिता जयराम राय रामपुरा निवासी के रूप में की गयी है. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी रूपये लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है की नीतीश कुमार राजकुमार पूर्वे अधिकृत ग्राहक सेवा केंद्र पर विगत कई वर्षों से  काम कर रहा था. 

लोगों ने कहा कि 2 महीना पहले ही इसकी शादी हुई थी. स्थानीय लोगों के द्वारा नीतीश कुमार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिंघिया लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. स्थानीय लोगों ने प्रशासन को बताया कि अपराधी गोली मारकर आरडीपीएस स्कूल के रास्ते भाग गए. 

आपको बता दें राजकुमार पूर्वे अधिकृत ग्राहक सेवा केंद्र पर पूर्व में भी अनेक घटनाएं घट चुकी है. स्थानीय लोगों ने शव को बथान चौक पर रखकर कुशेश्वरस्थान हिरनी  मुख्य पथ को जाम कर दिया. जिससे कई घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News