मोतिहारी : लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार मौके से फरार

मोतिहारी : लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार मौके से फरार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वही चार अपराधी भागने में सफल रहे। जिसके गिरफ्तारी के लिए अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी संग्रामपुर पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से वरियरिया गांव के सरेह से होने की बात बतायी जा रही है।

अरेराज डीएसपी ने बताया कि बरियरिया सरेह में कुछ अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए शुक्रवार की रात्रि इकट्ठा हुए थे। अपराधियों की बात चीत की आवाज सुनकर ग्रामीणों तुरन्त पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों के सहयोग से दो अपराधियो को एक देशी कट्टा,एक जिंदा कारतूस,एक लोहा की खंती व दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। वही अंधेरा का लाभ उठाकर चार अपराधी भागने में सफल रहे। भागे अपराधियों की पहचान कर डीएसपी के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बंजरिया थाना के मुकेश महतो व चकिया थाना के सदाम हुसैन के रूप में की गई। गिरफ्तार अपराधी मुकेश महतो पर बंजरिया थाना में कई गंभीर आपराधिक मामला दर्ज है। वह हाल ही में जेल से छूटकर आया है। वही भागने वाले अपराधियों में चकिया थाना क्षेत्र के काशिद व मुज्जमिल ,बंजरिया थाना क्षेत्र के गुड्डू कुमार व मुफ़्सील थाना के कुमेश कुमार शामिल है। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बड़ी घटना होने से बचा लिया। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News