बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोना व्यापारी से 10 लाख की लूट, फायरिंग कर भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ा, जांच में जुटी पुलिस

सोना व्यापारी से 10 लाख की लूट, फायरिंग कर भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ा, जांच में जुटी पुलिस

पटना: अनसुलझे कोतवाली थाना क्षेत्र में सोना व्यापारी से लूट के बाद कदमकुआं थाना क्षेत्र में सिया राम ज्वेलर्स सोना कारोबारी से 10 लाख की लूट का मामला सामने आया है. मामला बुधवार की देर शाम का है है जब बाकरगंज सोना व्यापारी अपने दुकान को बंद कर वापस रोजाना की तरह नाला रोड इलाके से घर की ओर जा रहे थे, तभी बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने कारोबारी को पिस्टल का भय दिखा कर रोका और उनके पास दुकान के सेल हुए 10 लाख कैश को लूट फरार हुए है . 

वारदात को अंजाम देने के क्रम में अपराधियों ने लोगों में खौफ पैदा करने के लिए तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग कर लोगों को तितर बितर कर दिया .इधर व्यापारी कुछ देर तक अपराधियों का विरोध करते रहे लेकिन गोलीबारी होते ही अपराधकर्मी आसानी से वहां से निकल गए. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की तत्परता से एक भाग रहे अपराधी को स्थानीय लोगों की मदद से धर लिया गया है जिससे पुलिस आगे की पूछताछ में जुटी है. बता दें कदमकुआं थाना क्षेत्र में हाल के दिनो मे अपराधियों ने छिनतई की वारदातों के बाद लूट की बड़ी घटना को अंजाम देकर बड़ी चुनौती दे दी है ऐसे में अपराधी पुलिस की गिरफ्त में कब आते है ये तो आने वाला वक्त बताएगा.

रिपोर्ट- अनिल कुमार 


Suggested News