बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों का दुस्साहस, राजद सांसद के पेट्रोल पंप से 9 लाख रुपये लूटे

अपराधियों का दुस्साहस, राजद सांसद के पेट्रोल पंप से 9 लाख रुपये लूटे

ARARIA : अररिया से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि राजद सांसद के पेट्रोल पंप से अपराधियों ने लगभग 9 लाख रुपये लूट लिए हैं। बिहार की विधि-व्यवस्था दिन-पर-दिन गिरती जा रही है। रविवार को अपराधियों ने सरेराह मुजफ्फरपुर में एके 47 से पूर्व मेयर समीर कुमार को भून डाला था वहीं सोमवार को राजद सांसद सरफराज आलम के पेट्रोल पंप से लाखों रुपये लूट लेते हैं। हत्या और लूट की वारदात में तो बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है। 

अररिया के राजद नेता जगदीश झा ने बताया कि पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए अपराधियों ने अररिया-पूर्णिया हाइवे पर कुसियार गांव में स्थित सांसद सरफराज आलम के पेट्रोल पंप से 9 लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि पंप का मैनेजर रुपया बैंक में जमा कराने जा रहा था तभी अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार लुटेरे वहां पहुंचे और हथियार के बल पर सारी रकम लूट ली। 

सांसद के पेट्रोल पंप से लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गये। पुलिस का कहना है कि लूटी गयी रकम 9 लाख रुपये से कम है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही वारदात में शामिल लुटेरे को पकड़ लिया जायेगा। इधर, राजद नेताओं ने बिहार की गिरती विधि-व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। नेताओं ने पुलिस की कार्यशैली को भी कटघरे में खड़ा किया है।    

Suggested News