लूटपाट के लिए सेफ जोन बना खगड़िया, स्वर्ण कारोबारी से 15 लाख के जेवरात की लूट

लूटपाट के लिए सेफ जोन बना खगड़िया, स्वर्ण कारोबारी से 15 लाख के जेवरात की लूट

खगड़िया। खगड़िया में इन दिनों बदमाशों  के लिए सेफ जोन बन गया है। जहां लुटेरे आराम से वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल हो रहे हैं। रविवार को भी लुटेरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। शहर के मेन रोड स्थित एक ज्वेलरी दुकान आए लुटेरों ने लगभग 15 लाख के जेवरों की लूट ली और आराम से चलते बने।   इससे पहले भी कल भी खगड़िया शहर के मेन रोड स्थित ज्वेलरी दुकानदार से मारपीट कर उससे भी लुट लिया था। 

घटना चौथम थाना क्षेत्र के देवका बाजार  की  है। जब  मेल बाजार में संचालित अंशिका ज्वेलर्स के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। ज्वेलरी दुकान के संचालक ने बताया कि वह सुबह दुकान खोल रहा था, इसी दौरान ज्ञात दो बदमाशों ने   मुझो दो तीन मुक्का मारा  और  करीब 15 लाख का सोने का जेवरात और 30 हजार नगदी लूट कर फरार हो गए। साथ ही साथ दुकान की शीशा भी तोड़  फोड़ की गई। 

इनसब के बीच चौथम थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन कर रही है। दुकानदार  की मॉने तो 3.50 सौ ग्राम स्वर्ण आभूषण लेकर बदमाश भागा है।पुलिस   पहुंच कर छानबीन में जुटी है। थाना प्रभारी की मानें तो अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस घटना में दुकान में लगे  लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। हालांकि पुलिस इस घटना  में लुट  मानकर चल रही है।वहीं पीड़ित व्यवसायी की मानें तो दो अज्ञात बदमाशों उनके दुकान में घुस कर  घटना को अंजाम दिया ।

Find Us on Facebook

Trending News