बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में दिन-दहाड़े दुकान में लूट, मालिक और उसके बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत

राजधानी में दिन-दहाड़े दुकान में लूट, मालिक और उसके बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत

PATNA : राजधानी में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। बीती शाम गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद स्थित रघुनाथ टोले में किराना के थोक कारोबारी दीनानाथ गुप्ता की दुकान में लूटपाट के दौरान उनके बेटे निखिल राज उर्फ बंटी की अपराधियों ने हत्या कर दी। यही नहीं दीना को भी गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद अपराधी दुकान से मोटी रकम लूटकर फरार हो गए।

LOOTED-IN-THE-SHOP-IN-THE-CAPITAL-THE-OWNER-AND-HIS-SON-WERE-SHOT-DEAD-SONS-DEATH1.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि बाइक पर सवार चार अपराधी दीनानाथ की दुकान पर पहुंचे और लूटपाट करने लगे। बाप-बेटे ने इसका विरोध किया। इसी बीच हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग करना शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने 8 राउंड फायरिंग की। जिसमें दुकानदार के मालिक के बेटे बंटी को 4 और दीनानाथ को एक गोली लगी। घटना के बाद स्थानिय लोगो ने दोनो बाप-बेटे को गंभीर हालत में पहले पास के ही एक निजी अस्पताल ले गए पर हालत नाजुक होने की वजह से दोनों को पारस अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां बंटी की मौत हो गई।

LOOTED-IN-THE-SHOP-IN-THE-CAPITAL-THE-OWNER-AND-HIS-SON-WERE-SHOT-DEAD-SONS-DEATH2.jpg

बंटी की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी और उसे एक बच्चा भी है। मौत की खबर मिलते ही बंटी की पत्नी बेहोश हो गई। वहीं घर के अन्य सदस्यों का भी रो-रोकर बुरा हाल था।  

इधर, घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने पारस अस्पताल में हंगामा करने के साथ अनीसाबाद मोड़ जाम कर दिया। कई वाहनों को भी निशाना बनाया। घटना की पूरी तस्वीर दुकान और पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

LOOTED-IN-THE-SHOP-IN-THE-CAPITAL-THE-OWNER-AND-HIS-SON-WERE-SHOT-DEAD-SONS-DEATH3.jpg

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी वहां अचानक नहीं गए थे। अपराधियों ने पूरी योजना के तहत घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पहले रेकी की, उसके बाद पूरी योजना के साथ लूटपाट करने के इरादे से आए। अपराधियों को इस बात की जानकारी थी कि दीना के दुकान में रोजाना लाखों की बिक्री होती है। आसपास के छोटे दुकानदार उनके यहां से सामान लेते हैं। पुलिस और स्थानिय लोगों के अनुसार उस घटना में स्थानिय अपराधियों का हाथ है। उनलोगों को इस बात का पता था कि रात में दुकान में कौन-कौन लोग रहते हैं और रकम कहां रहती है।

LOOTED-IN-THE-SHOP-IN-THE-CAPITAL-THE-OWNER-AND-HIS-SON-WERE-SHOT-DEAD-SONS-DEATH4.jpg

घटनास्थल पर पहुंचे पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि घटना लूटपाट के दौरान हुई है। पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने में जुटी है। मृतक के भाई भोलू ने बताया है कि चार साल पहले पिताजी के साथ छोटी सी घटना हुई थी। पुलिस उस एंगल को भी देख रही है। उन्होंने कहा कि कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस छानबीन करने में जुटी है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Suggested News