मसौढ़ी में लूट का सिलसिला जारी, पीछे से टक्कर मार कर छीनी बाइक, 4 पर मामला दर्ज

मसौढ़ी में लूट का सिलसिला जारी, पीछे से टक्कर मार कर छीनी बाइक, 4 पर मामला दर्ज

मसौढ़ी... इन दिनों मसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में बाइक लूट की घटनाएं काफ़ी बढ़ गईं हैं। आए दिन बाइक लूटेरे किसी ना किसी बाइक सवार को अपना टारगेट बनाकर आराम से मौके से फरार हो जा रहे हैं।ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ थाना क्षेत्र के वीर बाजार की है, जहां बाइक लूटेरों ने एक युवक की बाइक में टक्कर मार कर उसकी बाइक छीन कर अपने साथ लेकर चले गए। 

मिली जानकारी के अनुसार धनरुआ थाना क्षेत्र के ओरियारा निवासी रामा कुमार वीर बाजार में कुछ खरीदारी करने के लिए गए थे। खरीदारी करने के बाद वो वीर से वापिस अपने घर ओरियारा जाने के लिए निकले। अभी वो अपने घर के रास्ते में ही थे कि उनका पीछा कर रहे बाइक लूटरों ने पहले उनके बाइक में टक्कर मार दी और टक्कर की वजह से रामा कुमार जब सड़क पर गिड़ गए तो लूटेरों ने उनके साथ जम कर मार पीट की और आराम से बाइक लूट कर मौके से फरार हो गए।

धनरुआ थाना अद्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि उन्हें बाइक लूट की शिकायत मिली है। जिनके साथ लूट की घटना हुई है, उन्होंने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News