मुज़फ़्फ़रपुर में 26 लाख रूपये के लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, पांच अपराधियों को दबोचा

मुज़फ़्फ़रपुर में 26 लाख रूपये के लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, पांच अपराधियों को दबोचा

MUZAFFARPUR : ज़िले के अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते माह पूर्व विधायक के कर्मचारी से दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने 26 लाख रुपये लूट लिया था. लूट के बाद सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक टीम बनाई गई. इस टीम में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, अहियापुर प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, इंस्पेक्टर सोना प्रसाद, दो प्रशिक्षु डीएसपी के साथ डीआईयू और विशेष पुलिस शामिल थी. 

पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद एक-एक कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अपराधियों में चिंटू कुमार उर्फ झब्बू, अमरजीत सहनी, पूजा देवी, अखिलेश पासवान और अजय कुमार शामिल है. पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लाख उन्नासी हजार नगद, दो बाइक, एक लोडेड पिस्टल, पाँच मोबाइल, एक बोलेरो पिकअप, एक बोलेरो और तीन किलो गांजा बरामद किया है. 

एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि पुलिस की टीम को अहम कामयाबी हाथ लगी है.  पकड़े गए अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है और लूट की राशि, लूट में प्रयुक्त दो बाइक और एक लोडेड आर्म्स जप्त किया गया है. 

पकड़े गए अपराधियों से पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे है. जिसके आधार पर पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी है. अपराधियों में चिंटू उर्फ झब्बू का आपराधिक इतिहास रहा है. वही एसएसपी ने कहा की जल्द ही बाकी बचे अपराधियों को पुलिस सलाखों के पीछे भेज देगी. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News