लूटपाट के दौरान युवक को पेट मे मारी गोली , गंभीर हालत में विम्स रेफर

लूटपाट के दौरान युवक को पेट मे मारी गोली , गंभीर हालत में विम्स रेफर

नालंदा। दीपनगर थाना इलाके के जोरारपुर गांव में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी की पहचान बबलू प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में की गई है। 

परिजनों की मानें तो वह किसी समारोह से घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट का प्रयास करने लगा। जिसका विरोध करने पर उसे गोली मार दी  जख्मी युवक किसी तरह घटना की सूचना परिजनों के दी ।  इसके बाद उसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे पावापुरी विम्स रेफर कर दिया गया। 

जांच में जुटी पुलिस

मामले में थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि सिगरेट पीने को लेकर गांव के कुछ युवकों में विवाद हुआ था । इसी विवाद में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों की हत्या के नियत से हथियार लेकर आ रहा था । इसी दौरान अचानक गोली चल गई जो युवक को लग गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।

मोतिहारी में भी हुई ऐसी ही घटना

लूटपाट के लिए गोली मारने की ऐसी ही दूसरी घटना मोतिहारी में भी हुई है। यहां पटना के कारोबारी को बाइक से आए लुटेरों ने गोली मार दी। हालांकि इसके बाद भी कारोबारी अपनी कार को ड्राइव कर अस्पताल पहुंचे। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News