बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगाई का विरोध करने बाइक पर सवार होकर 'पार्वती' के साथ निकले भगवान 'शिव', पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

महंगाई का विरोध करने बाइक पर सवार होकर 'पार्वती' के साथ निकले भगवान 'शिव', पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

N4N DESK : देश में बढ़ती महंगाई का विपक्षी पार्टियां और कई संगठन विरोध करते हैं। इसके लिए तरह तरह के विरोध प्रदर्शन किए जाते हैं। लेकिन इस सबके बीच असम एक महिला और पुरुष को महंगाई का विरोध करना महंगा पड़ गया। दरअसल महंगाई का विरोध करने के लिए दोनों ने भगवान शिव और पार्वती का वेश बनाया और बाइक पर सवार होकर शहर में निकल पड़े। बाइक सवार दोनों महिला पुरुष नगांव के कॉलेज चौक पहुंचे। यहां उन्होंने वाहन में ईंधन खत्म होने पर ड्रामा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए भगवान शिव के वेश में कलाकार ने कहा कि सरकार केवल पूंजीपतियों के हित में काम कर रही है और उसे आम लोगों के मुद्दों की चिंता नहीं है। इसके बाद उन्होंने जिज्ञासु दर्शकों से सड़कों पर उतरने और बढ़ती महंगाई का विरोध करने का आग्रह किया।


इसके बाद कलाकार बड़ा बाजार इलाके में पहुंचे और ऐसा ही नुक्कड़ नाटक किया। कलाकारों के इस विरोध  ने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने इस नाटक की आलोचना की और युवकों पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। इसके बाद नगांव सदर पुलिस स्टेशन में कलाकार जोड़ी (बिरिंची बोरा और करिश्मा) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद बोरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताते चलें की निर्देशक लीना मणिमेकलाई द्वारा एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर विवाद का मामला अब थमा नहीं हैं। इस बीच असम के इस विरोध ने राज्य में नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Suggested News