हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित मुखिया के घर पर किया हमला, कई घायल, नवरात्रि का पाठ कर रहे थे परिजन

हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित मुखिया के घर पर किया हमला, कई घायल, नवरात्रि का पाठ कर रहे थे परिजन

गया. जिला के वजीरगंज प्रखंड में पर्वत पुरुष दशरथ मांझी के गहलौर पंचायत की है, जहां पिछले दिनों पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद हार का मुंह देखें पराजित प्रत्याशी के समर्थकों ने विजयी प्रत्याशी के परिजनों पर हमला कर दिया, जिसमें एक दर्जन से अधिक पुरुष और लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गई है. गंभीर रूप से घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेज दिया गया है.

दरअसल शारदीय नवरात्र के मौके पर मुखिया पद पर विजय प्रत्याशी ठाकुर राणा रणजीत सिंह अपने परिजनों और ब्राह्मण कलश पाठ पर बैठे हुए थे. इसी बीच हार के बाद औंधे मुंह पड़े प्रत्याशी के समर्थकों ने अचानक हमला कर दिया. हमले में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. हमले के बाद गहलौर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की. इसके बावजूद इसके दोनों पक्षों के बीच स्थिति पूरी तरह तनावपूर्ण बनी हुई है. भारी संख्या में पुलिस बल गहलौर के बेला गांव में कैंप कर रही है.

मौके पर मौजूद गहलौर थाना के एसआई कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि पराजित प्रत्याशी के समर्थकों ने बौखलाहट में विजय प्रत्याशी के समर्थकों और परिजनों का हमला कर दिया है. इस हमले में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. घायलों और पीड़ित विजय मुखिया के बयान पर नामजद अपराधियों पर एफआईआर दर्ज की गई है.

वहीं नवरात्र के पाठ पर बैठी घायल बच्ची ने बताया कि उसके पिता गहलौर पंचायत के चुनाव में मुखिया पद पर विजयी हुए हैं. इससे पराजित प्रत्याशी के समर्थकों ने लाठी-डंडे और हरवे हथियार के साथ अचानक हमला कर दिया, जिसमें हम सभी घायल हो गए हैं. पीड़ित पक्ष के लोगों ने कहा है कि जब तक गुंडे और अपराधिक किस्म के पराजित प्रत्याशी और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी जा नहीं होती है तब तक शांत नहीं बैठेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News