बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की नौकरी और बड़ा आदमी बनने के चक्कर गंवा दी अपनी पूरी संपत्ति, भारी कर्ज में डूबने के बाद दी जान

बेटे की नौकरी और बड़ा आदमी बनने के चक्कर गंवा दी अपनी पूरी संपत्ति, भारी कर्ज में डूबने के बाद दी जान

PATNA : पटना के बिहटा में एक पान दुकानदार ने बड़ा आदमी बनने और अपने बेटे के नौकरी लगाने के चक्कर में अपनी पूरी संपत्ति बेच डाली। जब कर्ज में डूबा तो परेशान बुधवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना पटना के बिहटा थाने के राघोपुर बाजार समिति की है। 

मायाजाल में फंसकर गंवाए 20 लाख 

बताया गया कि राघोपुर बाजार समिति गेट के सामने सत्येंद्र राम अपने 3 भाइयों में सबसे बड़ा था । राघोपुर गांव में ही अपनी पान की गुमटी से अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। गांव के लोग बताते हैं कि सत्येंद्र राम अपने बेटे के नौकरी लगाने और बड़ा आदमी बनने पैसा कमाने का धुन सवार हो गया। इसी क्रम में वह गांव के एक माया जाल में फंस कर अपनी सारी संपत्ति लगभग 20 लाख की बेच डाला। संपत्ति हाथ से निकलने के बाद परेशान सत्येंद्र राम पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में रहने लगा। 

गांव के लोगों का मानना है कि सत्येंद्र राम के दो भाई गोमटी और ठेला चलाया करते हैं, जबकि एक भाई पोलदारी का काम करता है। सत्येंद्र राम की एक बेटी शादी के योग्य भी हो चली थी लेकिन पैसे के अभाव में वह काफी परेशान रहता था। लोग बताते हैं कि सत्येंद्र राम अंधविश्वास में फंस गया और गांव के ही एक युवक ने उसे उनके बेटे के नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए ठग लिया। जब सत्येंद्र राम के बेटे की नौकरी नहीं लगी तू उन्होंने उस युवक से पैसे की मांग की जिसे लेकर गांव में मारपीट भी हुई। 

कर्ज ने किया मजबूर

कर्ज का बोझ जब बढ़ने लगा तो परेशान सत्येंद्र राम ने बुधवार की सुबह घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसकी सूचना बिहटा थाने को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बिहटा प्रभारी ऋतुराज से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Suggested News