बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

20 ₹ के चक्कर में गई जान : अवैध वसूली में लगे पुलिसकर्मियों के कारण मवेशियों से भरे पिकअप खाई में गिरी, एक की मौत

20 ₹ के चक्कर में गई जान : अवैध वसूली में लगे पुलिसकर्मियों के कारण मवेशियों से भरे पिकअप खाई में गिरी, एक की मौत

PURNIA : एक व्यक्ति की जान की कीमत सिर्फ 20 रुपए। यह बात बिल्कुल सच है। यह मामला है पूर्णिया जिले का, जहां आज सुबह महज 20 रुपए के चक्क में एक व्यक्ति की जान चल गई। मौत की इस घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ और लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने जिले के पुलिस कप्तान को बुलाने की मांग की है।

दरअसल, थाना क्षेत्र के भोड़ा पुल चौक पर शंकर बलिया से मिलीकटोला हाट अपना मवेशी को पिकअप में लादकर बेचने जा रहे थे। गाड़ी में उनका बड़ा भाई भी मौजूद थी।  इसी दौरान रास्ते में चेकिंग के नाम पर पुलिस के कुछ चौकीदारों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और 100 रुपए की मांग की। लेकिन गाड़ी के चालक ने 80 रुपए दिए। जिसके बाद चौकीदार और पिकअप वालों के साथ 20 रुपए को लेकर विवाद शुरू हो गया। वही गाड़ी भी धीरे धीरे बढ़ती रही। इसी छिना झपटी में ड्राइवर का गाड़ी से संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे नीचे गहरे खाई में जा गिरी।

एक व्यक्ति की हुई मौत

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन से चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने एनएच पर आवाजाही ठप कर दिया। आक्रोशित लोगों की मांग थी इस घटना में दोषी पुलिसवालों के कार्रवाई की जाए। खबर लिखे जाने तक प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था।


Suggested News