लॉटरी ने ऑटो ड्राइवर को रातों रात बना दिया करोड़पति, जीत ली इतनी बड़ी धनराशि कि नहीं कर पाया यकीन

लॉटरी ने ऑटो ड्राइवर को रातों रात बना दिया करोड़पति, जीत ली इतनी बड़ी धनराशि कि नहीं कर पाया यकीन

KOCHHI : किस्मत मेहरबान होती है तो किसी की भी जिंदगी बदल सकती है। ऐसा ही कुछ हुआ  केरल में एक ऑटो ड्राइवर के साथ। जो कल तक मुश्किल से परिवार का गुजारा कर पा रहे थे, लेकिन एक रात में उसकी किस्मत बदल गई और अब उसके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति आ गई है। ऑटो ड्राइवर को 12 करोड़ की लॉटरी लगी है।

रातों रात किस्मत बदलने की यह कहानी केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम की है, जहां रहनेवाले जयपानल पीआर लंबे समय से ऑटो चलाने का काम करते रहे है। अपनी किस्मत बदलने के लिए वह लॉटरी का टिकट खरीदते थे। आखिरकार उन्हें जैकपॉट लगा और उन्होंने 12 करोड़ की राशि जीत ली।  कोच्चि के पास स्थित मराडू के रहनेवाले जयपालन ने कहा है कि उन्‍होंने 10 सितंबर को त्रिपुनितुरा से यह लॉटरी टिकट लॉटरी टिकट खरीदा था. उन्‍हें बाद में पता चला कि उनका नंबर ही फैंसी नंबर है।

ओणम बंपर लॉटरी से बदली किस्मत

जयपालन को यह लॉटरी ओणम बंपर लॉटरी से लगी है. जब विजेता के रूप में लॉटरी नंबर 645465 की घोषणा की गई,तो उस समय किसी को यह जानकारी नहीं थी कि लॉटरी का यह नंबर किसके पास है। बाद में लॉटरी जीतनेवाले की पहचान हुई। अब इतनी बड़ी धनराशि जीतने के बाद ऑटो ड्राईवर और उसका परिवार 12 करोड़ की लॉटरी लगने के बाद बेहद ही खुश है।

मिलेंगे सिर्फ सात करोड़ रुपए

बता दें की ऑटो ड्राईवर ने भले ही 12 करोड़ रूपये की लॉटरी जीती हो लेकिन उन्हें टैक्स चुकाने होंगे और इसके बाद उन्हें कुल 7 करोड़ रूपये मिलेंगे. मिली जानकारी के अनुसार बता दें की केरल राज्‍य लॉटरी निदेशालय ने जानकारी दी है कि इस लॉटरी के नतीजे का ड्रा तिरुवनंतपुरम में रविवार को किया गया था.

नोट - न्यूज4नेशन इस तरह के लॉटरी खेलने का समर्थन नहीं करता है, यह जानकारी सिर्फ समाचार के लिए दी गई है

Find Us on Facebook

Trending News