बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Love Affair : छपरा में 'इश्क' लड़ाते नाबालिग प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, मंदिर में ले जाकर जबरन कराई शादी

Love Affair : छपरा में 'इश्क' लड़ाते नाबालिग प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, मंदिर में ले जाकर जबरन कराई शादी

CHAPRA : एक प्रेमी का रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचना महंगा पड़ गया। दोनों ने सोचा था कि जब घर वाले सो जाएंगे तब रात के अंधेरे में वह एक दूसरे के साथ प्रेम की बातें करेंगे, लेकिन हुआ कुछ ऐसा जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। 

जिस वक्त प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। उस वक्त लड़की के घर वाले जाग रहे थे। उन्होंने प्रेमी को पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा हुआ। जिससे दोनों हैरान रह गए। अब इन प्रेमी-प्रेमिका की कहानी लोगों की जुबान पर चढ़कर बोल रही है। 

दरअसल यह पूरा मामला तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। जहां एक प्रेमी - प्रेमिका का पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में जीने मरने की कसमें खा चुके थे और प्रेमी अक्सर रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर चला आता था।

इसी बीच इसकी भनक ग्रामीणों को भी लग गई थी और जैसे ही प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। ग्रामीण वहां पहुंच गए और उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद अगले दिन सुबह में ग्रामीणों ने पंडित बुलवाया और गांव स्थित शिव मंदिर में दोनों प्रेमी प्रेमिका की शादी करवा दी। हालांकि दोनों प्रेमी प्रेमिका नाबालिग है। देखना है की शादी जैसे जिम्मेदारी को कैसे निभा पाते है। थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया की हमलोग मामले की जांच करवा रहें है। 

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Editor's Picks