इश्क.. मोहब्बत.. और बेपनाह प्यार के बाद जब प्रेमिका ने कहा- शादी कर लो, तो प्रेमी बोला- तुम्हारी उम्र ज्यादा है

इश्क.. मोहब्बत.. और बेपनाह प्यार के बाद जब प्रेमिका ने कहा- शादी कर लो, तो प्रेमी बोला- तुम्हारी उम्र ज्यादा है

DESK: प्रेमी ने जैसे प्रेमिका से शादी से इनकार किया। प्रेमिका नाराज हो गई। गुस्साई प्रेमिका प्रेमी के घर जा पहुंची। लड़के के घर से बाहर नहीं निकलने पर प्रेमिका ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं प्रेमिका ने नाराजगी का इजहार प्रेमी के गेट पर पखे पत्थर से पथराव कर किया। मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की है।  

बर्रा थानाक्षेत्र के जरौली इलाके में देर रात जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। यहां प्रेमी के घर परिजनों संग पहुंची प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि लड़के के घर से बाहर नहीं निकलने पर प्रेमिका की तरफ से गेट पर पथराव भी किया गया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। 

प्रेमिका का आरोप है कि वो शादी से इनकार करने पर प्रेमी के घर पहुंची थी। कानपुर के एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि प्रेमिका लड़की और प्रेमी दीपक दोनों एक ही अस्पताल में काम करते थे। जहां पर दोनों के बीच प्यार परवान पहुंचा। प्यार के बाद फिर बात शादी तक पहुंच गई। प्रेमिका की उम्र अधिक होने का हवाला दे कर युवक के घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया था। 

जिसको लेकर लड़की लड़के के घर पहुंची थी। जहां जमकर  हंगामा हुआ।  लड़की के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर विधि संवत कार्रवाई कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News