बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

10 साल फिर जागा प्रेम : तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग रचाई शादी, पहले से ही तीन बच्चों का पिता है नया पति

10 साल फिर जागा प्रेम : तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग रचाई शादी, पहले से ही तीन बच्चों का पिता है नया पति

KHAGDIYA : कहते है कि जब प्यार परवान पर चढी हो तो समाज का कोई  बंधन आङे नही आ सकता है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है खगड़िया के एक प्रेमी जोङे ने। शादी के दस साल बाद तीन बच्चे की मां सोनी देवी अपने प्रेमी सुमित के साथ भागकर मंदिर में शादी रचा ली। सुमित भी तीन बच्चे का पिता है। 

वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते है कि दोनो प्रेमी जोङी किस तरह से मंदिर  में समाज के सामने प्रेमी अपने प्रेमिका को मांग में  सिंदुर भर रहे हैं। मंदिर में शादी करने के बाद वह माङङ पंचायत  के ग्राम कचहरी के पास पहूंचकर अपना आपबीती दोनो प्रेमी जोङी ने अपनी बात रखी। जहाॅ  ग्राम कचहरी  में समाज  के लोग और दोनो प्रेमी जोङी के बीच जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। लेकिन आखिरकार पंचायत ने उनकी शादी कराने पर अपनी सहमति दे दी।

बताते चले कि माङर गांव के बबलू से दस साल पहले सोनी की शादी हुई  थी और उसके तीन बच्चे भी है। सोनी ने अपने घर से रुपया और जेवरात लेकर  तेलौछ गांव के प्रेमी सुमित  के साथ भागकर मंदिर में शादी रचा ली। इस दौरान मंदिर में बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे।  मोरकाही थाना में प्रेमिका  सोनी ने भी साफ-साफ कह दिया है कि अब वह जियेगें और मरेगें तो अपने सुमित के लिए।


Suggested News