मुहब्बत को नहीं मिली मंजिल तो प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, पेड़ से लटककर की ख़ुदकुशी

मुहब्बत को नहीं मिली मंजिल तो प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, पेड़ से लटककर की ख़ुदकुशी

BETTIAH : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के प्रेमी युगल ने प्यार को परवान चढ़ते ना देख पेड़ से लटककर आत्म हत्या कर ली। दोनों ने दुपट्टे का फंदा लगाकर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुँची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बेतिया के सिकटा प्रखंड के दुखीछापर गांव के प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली है। हत्या की खबर पूरे गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई। जिसे देखने के लिए घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ गई। गांव के रहने वाले शिवजी महतो का अठारह वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार का अपने हीं गांव के राजलोटन महतो की सोलह साल की बेटी से तीन सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

बताया जा रहा है की दोनों एक साथ रहना चाहते थे। लेकिन परिजनों की आपत्ति के बाद दोनों ने अपनी जीवन लीला हीं समाप्त कर लिया। गांव के ही बगीचे में दोनों ने दुपट्टे का फंदा लगाकर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुँचकर दोनों शवों को पेड़ से उतरवाया। जिसके बाद ने दोनों के शवों के पोस्टमॉर्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News