लव मैरेज करना युवक को पड़ा महंगा, शादी के 2 साल बाद ससुराल वालों ने दी ऐसी मौत

लव मैरेज करना युवक को पड़ा महंगा, शादी के 2 साल बाद ससुराल वालों ने दी ऐसी मौत

SAHARSHA : लड़की को भगाकर शादी करने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। शादी के दो साल बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते बुधवार की शाम सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुहा पुल के पास एक पच्चीस वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का नाम रुपेश कुमार था और वह स्नातक का छात्र था।  
 
 बताया जा रहा है कि  रूपेश कुमार अपने छोटे भाई के साथ बलुवाहा बाजार से अपने गांव मंगरोली जा रहा था। तभी मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने रूपेश की बाइक रुकवा कर ताबड़तोड़ चार गोली मार दी ,इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि महिषी पुलिस उस समय घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर ड्यूटी में तैनात थी। इसके बावजूद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।
 
 
 मृत छात्र रूपेश महिषी थाना क्षेत्र स्थित ऐना पंचायत के मंगरोली गांव का रहने वाला था। प्रत्यक्षदर्शी मृतक के छोटे भाई जुगेश राय की माने तो रुपेश अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था। दोनों ने दो साल पहले भागकर शादी कर ली थी। यह शादी लड़की के परिजन को दो साल से नागवार गुजर रही थी। ऐसे में बुधवार को लड़की के परिजनों ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर रुपेश की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने बताया कि वह किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News